व्यापार

स्टीलमिंट को मिला लीडर्स ऑफ़ टुमॉरो पुरस्कार
  • September 27, 2021
स्टीलमिंट, (बिगमिंट टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड) के मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्री ध्रुव गोयल जी ने बताया है  कि देश के प्रतिष्ठित मीडिया हाउस ET Now  ने १७ सितम्बर २०२१ को नई दिल्ली में लीडर्स ऑफ़ टोमोर्रो के ९वे संस्करण का आयोजन किया गया था , जिसमे  स्टीलमिंट, को लीडर्स ऑफ़ टुमॉरो (Leaders of Tomorrow (LoT)) के पुरस्कार से सम्मानित किया गया ।

 यह पुरस्कार श्री संजीव सान्याल, प्रधान आर्थिक सलाहकार, वित्त मंत्रालय, भारत सरकार; श्री आशीष चौहान – एम.डी. और सी.ई.ओ., बी.एस.ई.; एवं  श्री एम.के. आनंद – एम.डी. और सी.ई.ओ. - टाइम्स नेटवर्क ने स्टीलमिंट के सह-संस्थापक श्री ध्रुव गोयल, श्री सुमीत अग्रवाल, और श्री तरुण गोयल को प्रदान किया गया ।

उन्होंने ये भी बताया की पिछले एक दशक से  स्टीलमिंट लोहा, इस्पात एवं अन्य धातुओं के तथस्ठान मूल्य (Spot Price) समबन्धी जानकारी को एकत्रित व प्रदान करने के लिए  प्रतिबद्ध है , जिसका परिणाम ये है कि वर्तमान में हमारी कम्पनी समूचे  भारत के साथ साथ जापान, चीन, दक्षिण - पूर्व एशिया, बांग्लादेश, पाकिस्तान, नेपाल और ईरान के तथस्ठान मूल्य समबन्धी जानकारी प्रदान करती है। स्टीलमिंट का उद्देशय व्यवसायो को सभी आंकड़ों के साथ सही निर्णय लेने में सहायता प्रदान  करना है।  

ईटी नाउ, लीडर्स ऑफ़ टुमॉरो (एलओटी)  के बारे में जानकारी देते हुए श्री गोयल जी ने बताया कि  यह भारत का सबसे बड़ा एंटरप्रेन्योरशिप प्लेटफॉर्म है, जिसका लक्ष्य सभी क्षेत्रों में उपलब्धि हासिल करने वालों की खोज करने के साथ-साथ, उद्यमी भारतीयों को पहचानना और उन्हें सशक्त बनाना है। 

इससे पूर्व भी स्टीलमिंट के मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्री  ध्रुव गोयल को उद्यमी संगठन एंटरप्रेन्योर आर्गेनाईजेशन (ई.ओ.),रायपुर ने एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर अवार्ड, 2019 से सम्मानित किया था और 4 जनवरी, 2019 को, कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय (भारत सरकार) ने स्टीलमिंट को A3 श्रेणी, अवार्ड लॉजिस्टिक्स, ट्रांसपोर्ट, ई-कॉमर्स और अन्य सेवाओं के तहत राष्ट्रीय उद्यमिता पुरस्कार, 2018 से सम्मानित किया था ।

Subscribe

Contact No.

+91-9770185214

Email

cleanarticle@gmail.com

Location

Prem Nagar Indra Bhata, H.no-509, Vidhan Sabha Road, Near Mowa Over Bridge, Raipur, Chattisgarh - 492007

Visitors

7764