राज्य

स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एंड आईटी, मैट्स यूनिवर्सिटी ने 10 मई 2022 को बड़े उत्साह के साथ तीन दिवसीय वार्षिक तकनीकी-सांस्कृतिक महोत्सव आगाज-2022 पोस्ट कोविड -19 का उद्घाटन किया।
  • May 13, 2022
 आगाज-2022 ने चौंका देने वाले अनुपात का एक गुण प्रस्तुत किया। उत्सव में विभिन्न तकनीकी कार्यक्रम, रचनात्मक प्रतियोगिताएं और प्रतिभा उन्मुख सांस्कृतिक प्रदर्शन शामिल थे।

खाद्य एवं प्रौद्योगिकी के डेयरी विज्ञान के डीन, सम्मानित डॉ ए के त्रिपाठी, रायपुर, (सीजी) समापन मूल्य वितरण समारोह के मुख्य अतिथि थे। टेक्निकल फेस्ट की शुरुआत मैट्स यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. के पी यादव के स्वागत नोट से हुई। उन्होंने इन गतिविधियों में भागीदारी के माध्यम से संगठनात्मक कौशल की उपलब्धि के महत्व पर जोर दिया। इसके बाद सम्मानित गणमान्य व्यक्तियों द्वारा दीप प्रज्वलन समारोह और एक प्रेरणादायक भाषण दिया गया जिसने छात्रों को उनके समग्र विकास के लिए सह-पाठयक्रम गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। डॉ. बृजेश पटेल, प्रिंसिपल एमएसईआईटी और संयोजक, आगाज-2022 ने तीन दिवसीय फेस्ट के दौरान होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी दी । उनके साथ श्री प्रभात मिश्रा और श्री नीलाद्री सरकार टेक फेस्ट के सह-संयोजक थे।

श्री गजराज पगारिया, चांसलर, मैट्स यूनिवर्सिटी और श्री प्रियेश पगारिया, महानिदेशक, मैट्स यूनिवर्सिटी ने इस तीन दिवसीय आयोजन में दौरा किया और सभी छात्रों को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान तकनीकी, साहित्यिक, हॉबी और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए टेक-फेस्ट बैच-वार प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं, जिसमें छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। फेस्ट के इन तीन दिनों में होने वाले कार्यक्रम थे जीरो ग्रेविटी, कोड फिएस्टा, सेफ लैंडिंग, थ्री लेग रेस, रस्साकशी, बीजीएमआई, फोटोग्राफीध्वीडियो मेकिंग चौलेंज, बॉक्स क्रिकेट, वाटर रॉकेट चौलेंज, ट्रेजर हंट, रोडीज, वॉयस ऑफ मैट्सध्रैप बैटल, स्टेप-अप डांस, फैशन शो आदि के बाद डीजे की पूर्व संध्या आयोजित की गईं ।
श्री गोकुलानंद पांडा, रजिस्ट्रार मैट्स यूनिवर्सिटी ने इस टेक्नो-कल्चरलफेट और फेस्ट के सफल आयोजन के लिए छात्रों, प्रतिभागियों, विभिन्न आयोजनों के विजेताओं और आयोजकों को बधाई दी।
तकनीकी उत्सव का समापन समाज और राष्ट्र दोनों के सम्मान के रूप में राष्ट्रगान के साथ हुआ।

Subscribe

Contact No.

+91-9770185214

Email

cleanarticle@gmail.com

Location

Prem Nagar Indra Bhata, H.no-509, Vidhan Sabha Road, Near Mowa Over Bridge, Raipur, Chattisgarh - 492007

Visitors

11809