राज्य

मुख्यमंत्री से कोरवा समाज के शिक्षित युवाओं ने की सौजन्य मुलाकात विशेष पिछड़ी जनजाति के युवाओं को रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की घोषणा के लिए जताया आभार
  • July 22, 2022
मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज शाम यहां विधानसभा परिसर स्थित कार्यालय कक्ष में सरगुजा संभाग के बलरामपुर, लुंड्रा और सीतापुर क्षेत्र से आए कोरवा समाज के शिक्षित युवाओं ने सौजन्य मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने विशेष पिछड़ी जनजाति के शिक्षित युवाओं को रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की घोषणा किये जाने पर मुख्यमंत्री श्री बघेल का आभार जताया। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने प्रदेशव्यापी भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत अपने जशपुर प्रवास में विशेष पिछड़ी जनजाति समूह के शिक्षित युवाओं को पात्रतानुसार तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की घोषणा की थी। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि विशेष पिछड़ी जनजाति के शिक्षित युवाओं के बेहतर भविष्य को ध्यान में रखकर हमने तृतीय व चतुर्थ श्रेणी के रिक्त पदों पर पात्र युवाओं की सीधी भर्ती करने का फैसला लिया है ताकि विशेष पिछड़ी जनजाति के युवाओं को भी उनकी योग्यतानुसार रोजगार के अवसर मिल सकें। युवाओं ने मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री को अपनी मांगों के सम्बंध में ज्ञापन भी सौंपा। उस अवसर पर खाद्य मंत्री श्री अमरजीत भगत, संसदीय सचिव श्री चंद्रदेव राय, विधायक डॉ. प्रीतम राम व सन्त कुमार नेताम तथा कोरवा समाज से श्री धीरन राम, श्री दीपक कोरवा, श्री परसू राम, श्री देवानन्द, श्री अमित, श्री रामचन्द्र सहित अनेक युवा उपस्थित रहे।

Contact No.

+91-9770185214

Email

cleanarticle@gmail.com

Location

Prem Nagar Indra Bhata, H.no-509, Vidhan Sabha Road, Near Mowa Over Bridge, Raipur, Chattisgarh - 492007